प्रियंका चोपड़ा ने अब असम बाढ़ पीड़ितों के लिए बढ़ाए मदद के हाथ, साथ ही करी ये अपील

0
453

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में कोई भी मुसीबत आती है तो बॉलीवुड के स्टार दिल खोलकर आगे आते है और मदद के लिए आगे हाथ बढ़ता है। इसी बीच अब एक बार फिर से बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए है।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर बताया कि हम सभी अभी भी खतरनाक वायरस कोरोना के प्रभावों से निपटने के लिए कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में भारत के असम राज्य में एक और बड़ा संकट आ गया है। राज्य में हुई भारी बारिश के कारण यहां पर बाढ़ का माहौल बन गया है। जिसके कारण हजारों लोग अपने घर से बेहघर हो गए है। लोगों का संकट खतरे में पड़ता जा रहा है। लोगों के जनजीवन के साथ साथ बढ़ते जल स्तर ने नेशनल वन्यजीव अभयारण्यों में से एक काजीरंगा नेशनल पार्क में भी बाढ़ ला दी है। ऐसे में अब हमें आगे आकर इनकी मदद करनी है।

इसके अलावा बॉलीवुड ​स्टार प्रियंका चोपड़ा ने कहा, मैं कुछ विश्वसनीय संगठनों के बारें में बता रही हूं जो असम राज्य में कुछ अच्छा काम कर रहे हैं। निक और मैंने भी एक दान दिया है। आइए ऐसे में हम उनका समर्थन करें ताकि वे जरूरतमंद लोगों की मदद करना जारी रख सकें। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा असम की ब्रांड एंबेसडर हैं और उन्होंने राज्य में पर्यटन का समर्थन करने के लिए कई पहल की हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले कोरोना महामारी में भी प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद के लिए हाथ बढ़ाएं है।