कोविड19: पहलवान बजरंग पूनिया ने दान में दी इतने महीनों की सैलेरी, ऐसे दी जानकारी

0
68
Bajrang Punia

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस ने आज दुनिया​भर के साथ भारत की भी चिंताए बढ़ा दी हैं। लेकिन सभी भारतवासी इस संकट में एक साथ खड़े होकर इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए एक साथ खड़े है। केन्द्र सरकार के अलावा सभी राज्यों की सरकार इस खतरनाक महामारी से निपटने के लिए सार्थक प्रयास करते हुए नजर आ रहे है।

corona virus

बता दें कि केन्द्र सरकार के अलावा राज्य की सरकारें भी इस भयंकर स्थिति में लोगों की मदद करते हुए नजर आ रहे है। इसके अलावा बॉलीवुड, खेल की दुनिया के अलावा कई बड़ी हस्तियां अपने स्तर पर भी लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे है। इस मुहिम में हाल ही में भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया आगे है। रेलवे में अधिकारी के पद पर कार्यरत बजरंग पूनिया ने कोरोना वायरस से पीड़ितों की मदद के लिए बड़ी घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार भारत के इस 25 साल के युवा पहलवान ने अपनी छह महीने के सैलरी कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए देने का फैसला किया है। पूनिया ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी। बजरंग पूनिया ने कई बड़ी प्रतियोगिता में देश का नाम रोशन ​कर खिताब जीते है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस से अब तक देश में 500 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके है। वहीं 9 लोगों ने इस महामारी के चलते दम तोड़ दिया है।