लंबे समय के बाद क्रिकेट मैदान में वापसी करेगा भारत का ये तेज गेंदबाज, लेकिन देनी होगी ये अग्नि परीक्षा…

0
33
cricket

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत पर से सितम्बर में मैच फि​क्सिंग के कारण लगा बैन समाप्त होने जा रहा है। ऐसे में अब खबर सामने यह आ रही है कि श्रीसंत एक बार से मैदान में तेजी से गेंद डालते हुए नजर आ सकते है। जानकारी के अनुसार केरल क्रिकेट संघ ने सितंबर में उनका बैन समाप्त होने के बाद रणजी टीम में चयन के लिए उनके नाम पर विचार करने का फैसला किया है।

बशर्ते कि वह सितंबर में अपने बीसीसीआई के प्रतिबंध के बाद फिटनेस साबित कर पाते है, तो ये संभव हो पाएगा। साथ केरल क्रिकेट टीम कोच टीनू योहानन ने बताया कि श्रीसंत इस साल की रणजी ट्रॉफी के लिए उपलब्ध हैं। हम श्रीसंत को फिर से केरल के लिए खेलते देखना चाहते हैं। केरल में हर कोई इसके लिए उत्सुक है।

गौरतलब है कि 2013 के आईपीएल में श्रीसंत राजस्थान रॉयल्स की ओर से मैदान में उतरे थे। लेकिन इस दौरान इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में दिल्ली पुलिस ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार किया था। इतना ही इस दौरान उनके साथ अजीत चंदीला और अंकित चव्हान की भी गिरफ्तारी हुई थी। स्पॉट फिक्सिंग के इस मामलें के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने श्रीसंत पर आजीवन बैन लगा दिया था। लेकिन, दो साल की लंबी लड़ाई के बाद दिल्ली की एक विशेष अदालत ने उन्हें सभी मामलों से बरी कर दिया था। बहरहाल बता दें कि एस. श्रीसंत 2007 की टी20 वर्ल्ड चैंपियन टीम और 2011 में विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य भी थे।