पाक के बूम बूम शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव, खुद ने दी जानकारी

0
53

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना का संकट इस समय दुनिया के कई देशों मे बड़ी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। भारत समेत कई देशों में इस वायरस ने तबाही मचा कर रख दी है। इसी बीच कोरोना से संबंधित एक खबर पाकिस्तान से सामने आ रही है। जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

पाक के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने हाल ही में कोरोना टेस्ट करवाया था। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोग मेरे जल्द ठीक होने की दुआ करें। इस बात की जानकारी आफरीदी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने लिखा, कि मैं गुरुवार से अस्वस्थ महसूस कर रहा हूं। मेरा शरीर बुरी तरह से दर्द कर रहा था। मेरा कोरोना का टेस्ट हुआ और दुर्भाग्य से रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शीघ्र स्वस्थ होने के लिए दुआ की आवश्यकता है।

बता दें कोरोना का संक्रमण शुरू होने के बाद से ही अफरीदी पाकिस्तान में लगातार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे। अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाली आफरीदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। बहरहाल बता दें कि पाकिस्तान में भी कोरोना अपने पांव बड़ी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। पाकिस्तान में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 1 लाख से ज्यादा पहुंच गई है। वहीं दो हजार से ज्यादा लोग इस वायरस से अपनी जिदंगी हार चुके है।