BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली का IPL 13 को लेकर आया बड़ा बयान, चौंक जाओंगे जानकर!

0
81
Saurav Ganguly

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस का खतरा भारत में बढ़ता ही जा रहा है। भारत में इस खतरनाक वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या नौ हजार के पार पहुंच गई है। लेकिन सरकार ने इसे रोकने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाने अब शुरू कर दिए है। 21 दिनों की अवधि वाला लॉकडाउन कल समाप्त होने जा रहा है। लेकिन बढ़ते मामलों को देखते हुए इस लॉकडाउन को बढ़ाया जा सकता है। कई राज्यों में तो लॉकडाउन को बढ़ाए जाने की घोषणा भी हो चुकी है।

बहरहाल इसी बीच क्रिकेट खेल प्रेमियों के लिए एक बुरी खबर आ रही रही है। जी हां, जानकारी मिल रही है कि ​अगर लॉकडाउन बढ़ता है तो 15 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग के शुरू होने की कोई संभावना नहीं है। जानकारी के अनुसार हाल ही में आईपीएल 2020 के आयोजन को लेकर भी बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण इस साल आईपीएल के आयोजन की संभावनाएं अब बहुत ही कम रह गई है। ऐसे में अगर इस साल छोटे फॉर्मेट की क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित नहीं होती तो क्रिकेट प्रशंसकों के लिए किसी झटके से कम नहीं होगा।

rajasthan

गौरतलब है कि इससे पहले कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए वीजा प्रतिबंध के कारण 29 मार्च से होने वाले टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाला गया था। लेकिन देश में कोरोना से स्थिति और भी खराब होती जा रही है तो ऐसे में किसी भी बड़ी प्रतियोगिता का आयोजन होना संभव नहीं है। हालांकि बीसीसीआई ने अब तक आईपीएल को आगे टालने का आधिकारिक एलान नहीं किया। साथ ही बता दें कि कोरोना की वजह विंबलडन और ओलंपिक खेलों पर पहले ही ग्रहण लग चुका है।