डेस्क न्यूज़: उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के एक महिला कॉलेज की छात्रा ने गणित के प्रोफेसर पर SEX रैकेट चलाने का गंभीर आरोप लगाया है। छात्रा ने प्रोफेसर के खिलाफ थाने में FIR भी दर्ज कराई है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर प्रोफेसर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

कामरान ने कई छात्राओं के साथ Rape किया और SEX टॉयज की बात की

दरअसल, 21 नवंबर को पीलीभीत में एक छात्रा ने गणित के प्रोफेसर कामरान आलम खान के खिलाफ रेप, डराने-धमकाने और छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कराया था। आरोप है कि कामरान ने कई छात्राओं के साथ रेप किया है। इतना ही नहीं, छात्रा ने आरोप लगाया कि कामरान SEX टॉयज की भी बात करता है और छात्रों को घर बुलाता है और छात्राओं को भूत-प्रेत और आतंकवादी संगठनों के नाम पर डराता है।

प्रोफेसर की पत्नी और अन्य शिक्षक भी SEX रैकेट के संचालक

आरोप है कि प्रोफेसर की पत्नी और अन्य शिक्षक भी उसका समर्थन करते हैं। छात्रा का आरोप है कि कॉलेज के कार्यवाहक प्राचार्य समेत कई अन्य जिम्मेदार लोगों की मदद से SEX रैकेट चलाया जा रहा है। कई लड़कियां भी उसका समर्थन करती हैं।

प्रोफेसर कामरान ईदगाह रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार

SEX

वहीं दूसरी ओर पुलिस भी इस मामले में कार्रवाई करने से कतरा रही है। ऐसे में पुलिस पर भी लगातार दबाव बना रहा था । मामले के बढ़ते विरोध को देखकर प्रोफेसर कामरान को ईदगाह रेलवे क्रॉसिंग के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है, और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

महिला महाविद्यालय में एक भी महिला स्टाफ नहीं

कॉलेज में 450 से ज्यादा छात्राएं पढ़ती हैं लेकिन एक भी महिला स्टाफ नहीं है। न शिक्षक न कोई कर्मचारी। कॉलेज परिसर में सीसीटीवी कैमरा भी चालू हालत में नहीं है। FIR के बाद कॉलेज के अन्य शिक्षकों और प्राचार्यों ने विश्वविद्यालय के उन कमरों को सील कर दिया जिनमें कामरान प्रोफेसर पढ़ा रहा था।

हिंदू संगठनों ने पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

FIR के बाद भी प्रोफेसर की गिरफ्तारी नहीं होने पर हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। हिंदू संगठनों की मांग है कि पुलिस जांच कर मामले की तह तक जाए और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

ख़तरा बनकर आ गया Corona का नया स्ट्रेन Omicron; PM मोदी आज करेंगे बैठक

Follow us on:

Facebook

Instagram

YouTube

Twitter