पावटा।Deepika Jangir: राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया को प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष पद की ज़िम्मेदारी मिले पूरे दो साल पूरे होने पर पावटा बस स्टैंड पर पूर्व विधायक डॉ. फूलचंद भिंडा, पावटा पंचायत समिति प्रधान पूजा चौधरी, प्रधान प्रतिनिधि जगन चौधरी, पूर्व प्रदेश महा मंत्री कुलदीप धनकड सहित सैकडो भाजपा पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओ द्वारा माला व साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया गया।

जिस पर राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने भाजपा पदाधिकारिओ व कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि साधारण से कार्यकर्ता को प्रदेशाध्यक्ष बनाना और स्नेह-आशीर्वाद देने के लिए वे सभी के शुक्रगुज़ार हैं। पार्टी ने मुझ जैसे साधारण कार्यकर्ता को चुनौतियों के बीच यह दायित्व निर्वहन करने का अवसर दिया। संगठन के शीर्ष नेतृत्व का वरदहस्त और संस्कारों ने विकसित होने का पूरा अवसर दिया और मैं भी संगठन की अपेक्षाओं के प्रति समर्पित होता चला गया।

उन्होंने कहा कि एक कार्यकर्ता के नाते विपरीत परिस्थितियों में मुझ से जो बन पड़ा मैंने मन वचन और कर्म से पूरा करने की कोशिश की है। मुझे पूरा विश्वास है कि ईश्वर और जनता हमें आशीर्वाद देंगे और वर्ष 2023 में हम प्रधानमंत्री के व्यक्तित्व को लेकर आगे बढ़ेंगे और जन विरोधी कांग्रेस सत्ता को उखाड़ फेंकने के साथ ही सबके सामूहिक प्रयासों से छत्तीस कौम को साथ लेकर प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएँगे, जो दीर्घकालिक रूप से राजस्थान की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे।