Deepika Jangir: भारत के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक पर काम चल रहा है। कई फिल्मों में आनंद, आराधना, कटि पतंग, अमर प्रेम और खामोशी जैसी फिल्मों में अभिनय करते हुए, सुपरस्टार शब्द अभिनेता के लिए गढ़ा गया था क्योंकि उन्होंने बड़े पैमाने पर स्टारडम हासिल किया था। अब, अभिनेता-निर्माता निखिल द्विवेदी बायोपिक का निर्माण करने के लिए तैयार हैं क्योंकि उन्हें गौतम चिंतामणि की किताब, "डार्क स्टार: द लोनलीनेस ऑफ बीइंग राजेश खन्ना" को एक फिल्म में बदलने का अधिकार मिला है। जबकि गौतम अनुकूलन पर काम करेंगे, ऐसा लगता है कि फराह खान परियोजना को निर्देशित करने के लिए बातचीत कर रही हैं।

निर्माता निखिल द्विवेदी ने गौतम चिंतामणि की किताब, डार्क स्टार: द लोनलीनेस ऑफ बीइंग राजेश खन्ना के राइट्स हासिल कर लिए हैं, जो पहले बेस्टसेलर लीड में सबसे ऊपर रह चुकी है. राजेश खन्ना को दर्शकों और फैंस द्वारा मिलने वाला प्यार बेहद अलग और किसी को आश्चर्यचकित कर देने वाला था, यह कुछ ऐसा था जिसे जो पहले न कभी देखा गया था और न ही तब से देखा गया है. उन्हें लेकर ऐसी दीवानगी थी कि फीमेल फैंस उन्हें खून से चिठियां लिखा करती थीं, उनकी तस्वीरों से शादी किया करती थीं और तो और जब उन्होंने डिंपल कपाड़िया (मार्च 1973 में) के साथ शादी रचाई थी, तब उन्होंने लाखों दिलों को तोड़ दिया था.

फराह खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजेश खन्ना का किरदार आखिर कौन निभाएगा, ये जानने के लिए सभी उत्साहित हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि किसी भी एक्टर के लिए भारत के एकमात्र सुपरस्टार के बड़े जूते में कदम रखना आसान नहीं होगा,लेकिन कोई यह सुनिश्चित कर सकता है कि अगर अभिनेता इस भूमिका के लिए साइन अप करता है और इसे पूरी तरह से निभाता है, तो वह निश्चित रूप से अपनी एक अलग जगह बनाते हुए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड्स अपने नाम करेगा.