राजगढ़|Deepika Jangir: स्थानीय थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल चोरी के दो शातिर अपराधियों को मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया। थानाधिकारी विनोद सामरिया ने बताया कि 1 जनवरी को तेजसिंह पुत्र जयसिंह निवासी बडेर दरगू का बास थाना मालाखेड़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 29 दिसंबर को करीब साढे 2.30 बजे माचाड़ी अस्पताल में आया हुआ था।

मोटरसाइकिल को मैंने माचाड़ी में सरकारी अस्पताल के बाहर खड़ी की थी तथा मैं अपने काम के लिए अस्पताल के अंदर चला गया‌। करीब 10 से 15 मिनट के बाद अज्ञात चोर मेरी मोटरसाइकिल को चोरी कर ले गये। मैंने आसपास में काफी मालूम व ढूंढने की कोशिश की मगर मेरी मोटरसाइकिल नहीं मिली। पुलिस ने टीम का गठन कर अज्ञात आरोपियों की पतारसी बाबत संदिग्ध लोगों से गहनता से पूछताछ कर तथा खुफिया तौर से जानकारी प्राप्त कर अपराधियों को ट्रैस किया गया।

3 जनवरी को ट्रैस किये जाने के कोठी नारायणपुर में नाकाबंदी के दौरान आरोपी सुखराम(21) उर्फ धोल्या पुत्र डालूराम निवासी मकरेटा थाना बहतु कला तथा विनोद(25) उर्फ दीपक पुत्र केहरीसिंह राजपुत निवासी पटाकपुर थाना बहतुकला को चोरी हुए माल व मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया गया। पुछताछ के दौरान लक्ष्मणगढ़ से 21 दिसंबर को चुरायी मोटरसाइकिल मुल्जिम के घर से बरामद किया। आरोपियों से अन्य वारदात भी कबुल की है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है।