Deepika Jangir: ऋतिक रोशन के 48 वें जन्मदिन पर, विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के निर्माताओं ने अभिनेता का पहला लुक जारी किया। फिल्म में ऋतिक वेधा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें सैफ अली खान विक्रम की भूमिका निभा रहे हैं। मूल तमिल फिल्म में, आर माधवन और विजय सेतुपति क्रमशः विक्रम और वेधा की भूमिका निभाते हैं।सोमवार की सुबह, ऋतिक ने फर्स्ट लुक साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया। उन्होंने कैप्शन में बस “वेधा” लिखा।

फर्स्ट लुक पर प्रतिक्रिया देते हुए, आर माधवन, जिन्होंने मूल उद्धरण में विक्रम की भूमिका निभाई थी, ने ऋतिक की पोस्ट को ट्वीट किया और लिखा, “अब यह एक “वेधा” है जिसे मैं देखना चाहता हूं…। वाह भाई .. यह एपिक है। लानत है”।अपने आप में एक पंथ फिल्म विक्रम वेधा एक नव-नोयर एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है। भारतीय मेटा-लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित, यह फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर को पकड़ने और मारने के लिए निकल पड़ता है। इस मूल तमिल ब्लॉकबस्टर में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया।

अपने आप में एक पंथ फिल्म विक्रम वेधा एक नव-नोयर एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म है। भारतीय मेटा-लोककथा विक्रम और बेताल पर आधारित, फिल्म एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताती है जो एक समान रूप से सख्त गैंगस्टर को पकड़ने और मारने के लिए तैयार होता है। इस मूल तमिल ब्लॉकबस्टर में आर. माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया।