Isfurti Singh – औरंगाबाद में काराकाट से जदयू के सांसद महाबली सिंह शनिवार को बल्ला हाथ में थामकर क्रिकेट पिच पर उतर गए। सांसद ने लगातार दो जोरदार छ्क्के भी लगा दिए, लेकिन छ्क्कों की हैट्रिक लगाने के चक्कर में उन्होंने शॉट में इतना जोर लगा दिया कि खुद ही नीचे गिर पड़े।

टूर्नामेंट के फाइनल का उद्घाटन करने पहुंचे थे
दरअसल सांसद हसपुरा प्रखंड के छोटी खेल मैदान में सद्धभावना क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उद्घाटन करने पहुंचे थे। खिलाड़ियों को खेलता देखकर वह खुद को रोक नहीं पाए और बल्ला हाथ में लेकर विकेट पर पहुंच गए। यहां छक्के लगाने के दौरान गिरने के बाद आसपास मौजूद उनके समर्थक और अन्य लोगों ने उन्हें तत्काल उठाया। सांसद के गिरने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके गिरने पर कुछ लोग ठहाके लगाते भी दिखाई दिए।

कार्यक्रम में महाबली सिंह मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। मैच का उद्धाटन करने के दौरान दो बॉल पर उन्होंने लगातार दो छक्के लगाए। हैट्रिक लगाने को लेकर पूरे उत्साह के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। तीसरी बॉल पर भी उन्होंने जोरदार तरीके से मारा, लेकिन इस दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वो गिर पड़े।

हसपुरा और कलेर टीम के बीच खेला जा रहा था फाइनल मैच
बता दें कि फाइनल मैच हसपुरा और कलेर टीम के बीच खेला जा रहा था। इसमें कलेर की टीम ने निर्धारित ओवर में 9 विकेट खोकर 143 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी हसपुरा की टीम निर्धारित ओवर में 116 रन ही बना सकी। इस तरह कलेर की टीम 27 रनों से विजेता घोषित हो गई। अतिथियों द्वारा कलेर की टीम को सम्मानित भी किया गया।