बालोतरा।Deepika Jangir: भारतीय जनता पार्टी एवं श्री चम्पालाल बांठिया चेरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त तत्वाधान में उपखंड क्षेत्र के मंदिरों मठो सहित सरकारी कार्यालयों व बैंकों के बाहर लोगों को कोविड 19 की तीसरी लहर व नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते प्रकोप के बारे जानकारी देकर फेस मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया।भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व ट्रस्ट के अध्यक्ष गणपत बांठिया ने शहर के सार्वजनिक स्थानों सहित उपखंड क्षेत्र के कुड़ी मठ, प्राथमिक चिकित्सा केंद्रों पर जाकर मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया गया।

कुड़ी गांव में सम्भूनाथ मठ के महंत तगभारती महाराज को मास्क व सेनेटाइजर के बॉक्स भेंट किये गए।इस दौरान बांठिया ने उपस्थित लोगो को मास्क व सेनेटाइजर वितरण करते हुए कहा कि कोरोनो के व ओमिक्रॉन के बढ़ते केस के हमे बचने के लिए हर समय मास्क लगाकर रखते हुए दो गज की दूरी मास्क है जरूरी नियम का पालन भी करना है।उन्होंने ने कहा कि विश्व के कई देशों में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमण की दर तेजी से बढ़ रही है, जो चिंता का विषय है। इस वायरस की प्रकृति को लेकर विशेषज्ञ लगतार चेतावनी दे रहे हैं। इससे संक्रमित व्यक्ति एक साथ 20 से 25 व्यक्तियों को संक्रमित कर सकता है।

ऐसे में सभी को मास्क लगाने,सोशलडिस्टेंसिंग एवं कोविड एप्रोप्रिएट बिहेवियर को लेकर किसी तरह की लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए।उन्होंने ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स की पालना करनी चाहिए। मठ के महंत तग भारती महाराज ने बांठिया व चेरिटेबल ट्रस्ट के सेवा कार्यो की सहराना की।सरपंच करनाराम ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।इस दौरान महंत बालकनाथ उण आहोर,कुड़ी सरपंच मानाराम,भवरसिंह,अमरसिंह, जबरसिंह पादरड़ी, गुलाबपुरी परेऊ, गणपत कुड़ी, विरधी लाल विश्नोई, हड़मान नेवाई, महेंद्र माली , विनोद वैष्णव सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।