Deepika Jangir: तमिलनाडु के सबसे बड़े सितारों में से एक, अजित कुमार, 13 जनवरी को अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर, वलीमाई के साथ 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे थे। प्रशंसक लंबे समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे, और जब डी-डे नजदीक था, इसमें शामिल सभी लोगों के लिए एक दिल दहला देने वाली खबर है।
हमारे उच्च पदस्थ सूत्रों ने पुष्टि की है कि वलीमाई अब पोंगल अवधि के दौरान रिलीज नहीं हो रही है। "तमिलनाडु सरकार ने बढ़ते कोविड -19 मामलों के कारण सिनेमा हॉल बंद करने का कठोर आह्वान किया है। इससे वलीमाई के निर्माताओं के पास रिलीज में देरी करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। अजित कुमार के प्रशंसकों को उनके लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। थाला फिर से पर्दे पर वापसी करेंगे, "तमिलनाडु के एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया।

सरकार की घोषणा नजदीक है। "यह दुखद है, लेकिन चरम स्थितियों में अत्यधिक निर्णय लेने की आवश्यकता होती है। आश्वस्त रहें, परिदृश्य वापस सामान्य होने के बाद प्रशंसकों को वलीमाई को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगा। यह निर्माताओं से अजित कुमार के प्रशंसकों के लिए थाला की शक्ति के रूप में एक वादा है। तमिल उद्योग का अनुभव केवल बड़े पर्दे पर ही किया जा सकता है।"

अगर स्थिति सामान्य होती है तो अजित कुमार की वलीमाई अब गर्मियों की अवधि के आसपास रिलीज़ होगी। अब तमिलनाडु सरकार की ओर से आधिकारिक घोषणा का इंतजार है, इसके बाद टीम वलीमाई की घोषणा की जाएगी।