पुलिस अधिकारियों ने किया कोरोना जागरूकता पोस्टर का विमोचन…

0
108
Police...

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। शाहपुरा में कोरोना जागरूकता अभियान के चलते अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने थाने में पुलिस कर्मियों की बैठक ली। संवाददाता के अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार कस्बा ने शुक्रवार को डीवाईएसपी सुरेश कृष्णिया व थाना प्रभारी दीपक खंडेलवाल की मौजूदगी में पुलिस थाने में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस कर्मियों की बैठक ली। उन्होंने थाने में दर्ज व लंबित पड़े मामलों की जांच तथा कार्रवाई के बारे में पूछताछ कर आवश्यक निर्देश दिए। साथ ही थाने में अपराधों की जानकारी लेते हुए अन्य मामलों में फरार चल रहे अपराधियों, वारंटी इनामी अपराधियों को पकड़ने के लिए कहा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के अनुसार सभी पुलिसकर्मियों को अपनी अपनी ड्यूटी पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करने के लिए  प्रोत्साहित भी किया।उन्होंने मुकदमों के अपराधियों को कार्य योजना बनाकर पकड़ने के बारे में संबंधित पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। अपराध रोकथाम को लेकर और जनता के बीच उन्होंने पुलिस कर्मियों को अपने व्यवहार को मधुर बनाने के लिए प्रेरित किया।

Created by: Narendar singh dhillan

बाद में पुलिस अधिकारियों ने किराना एंड जनरल संघ के सहयोग से थाना पुलिस द्वारा कृषि उपज मंडी के समीप कोरोना जागरूकता पोस्टर का विमोचन किया। अधिकारियों ने कहा कि जागरूकता से ही कोरोना जैसी महामारी पर विजय संभव है। इस दौरान विभिन्न व्यापार मंडलों के अध्यक्ष व पदाधिकारियों ने पुलिस अधिकारियों का सम्मान भी किया। कोरोना बचाव के लिए मांस्क व सैनिटाइजर भी दिए। इस दौरान किराना एंड जनरल संघ के अध्यक्ष संतोष कुमार अग्रवाल अजमेरी वाले, विशाल बंसल, प्रमोद टेलर, आलोक खंडेलवाल क्लॉथ मर्चेंट अध्यक्ष अशोक कुमार मंगल नितिन मंगल मनीष कुमार सहित कई व्यापारी व पुलिसकर्मी मौजूद थे।

इसके अलावा बता दें कि राजधानी जयपुर में लोगों को कोरोना के खिलाफ जागरूक करने के लिए पुलिस ने मार्च पास्ट निकाला और लोगों को कोरोना से बचने के लिए संदेश दिया। पुलिस जवानों ने अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीना के नेतृत्व में न्यू गेट, ​त्रिपोलिया बाजार से होते हुए बड़ी चौपड़ तक मार्च पास्ट कर जागरूकता का संदेश दिया।

इस दौरान मार्च पास्ट के दौरान जवानों के हाथ में मुंह और नाक को मास्क से ढके, समय समय पर हाथ धोए और सेनेटाइजर का प्रयोग करने के साथ साथ उचित दूरी बनाए रखने के संदेश लिखी हुई तख्ती थी। जवानों द्वारा निकाला गया ये मार्च पास्ट इस दौरान आकर्षण का केन्द्र रहा।