जयपुर में ऐतिहासिक रैली…नर्सिंगकर्मियों द्वारा जताया गया डॉ. रघु शर्मा का आभार

0
1309

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। जयपुर में बड़ी मात्रा में नर्सिंगकर्मियों द्वारा किसी सरकार का बड़े स्तर पर आभार व्यक्त करते देखा गया। रैली का शुभारंभ सुबह सीएम हाउस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का धन्यवाद एवं आभार प्रकट द्वारा किया गया। उसके बाद रैली सीएम हाउस से स्वास्थ्य भवन, सचिवालय, स्टेच्यू सर्किल से होते हुए SMS ऑडिटोरियम पहुंची जहां धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा का अभिनन्दन किया गया। SMS ऑडिटोरियम में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा का काफी जोरो शोरों एवं 51 किलो की पुष्प माला से स्वागत किया गया। वहीं समस्त अतिथिगणों का भी स्वागत किया गया। 

SMS ऑडिटोरियम में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा द्वारा समस्त नर्सिंगकर्मियों एवं मंच पर आसीन सभी महानुभावों का भी धन्यवाद किया। डॉ. शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि राजस्थान सरकार बिना किसी भेदभाव के एवं सभी धर्मों को साथ लेकर चलने के लिए प्रतिबद्ध है।  इसके साथ ही कहा कि सरकार किसी भी वर्ग को निराश नहीं करेगी एवं मंच से ऐलान किया कि राजस्थान सरकार ‘निरोगी राजस्थान’ के संकल्प के लिए भी भरपुर प्रयासरत है तथा राजस्थान को देश में नम्बर -1 राज्य बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। डॉ. शर्मा ने कहा कि 12 फरवरी से नर्सिंगकर्मियों की नियुक्ती शुरू करेंगे।  इसी घोषणा के साथ ऑडिटोरियम में जमा हुये हजारों नर्सिंगकर्मियों ने खड़े होकर एवं जिंदाबाद के नारों के साथ स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा का अभिनंदन किया। एक पल के लिए ऐसा लगा मानों कि पूरा ब्रमाण्ड ही उनका गुणगान कर रहा हो। स्वास्थ्य मंत्री भी इससे अभिभूत होते नजर आये एवं घोषणा की, कि नियुक्तियां मेरिट एवं आप सबकि चॉइस के अनुसार की जायेंगी। इसके साथ ही पूरा हॉल रघु शर्मा जिन्दाबाद एवं मुख्यमंत्री जिन्दाबाद के नारों से लील गया, जो कि काफी देर तक चलता रहा एवं साथ ही नर्सिंगकर्मियों का जोश भी देखते ही बनता था।

जिस अंदाज में मंत्री जी का आभार प्रकट किया गया उससे अभिभूत होकर उन्होंने कहा कि आज तक कभी भी कर्मचारियों द्वारा किसी भी मंत्री का इस गर्मजोशी से अभिनंदन नहीं किया गया, इसके लिए मंत्री जी ने सभी कर्मचारियों को सेल्यूट भी किया। मंत्री जी से सभी से अपील कर कहा कि कभी भी आप लोग (जो इस पेशे से जुड़े हुए है) सभी गरीब एवं दुखियों की दिल से सेवा करेंगे एवं किसी भी प्रकार के दबाव में आकर किसी भी गरीब से झगड़ना नहीं तथा उसको लग्न चाहिए की सामने भगवान खड़ा है। इसी के साथ एक बार फिर से सभी का धन्यवाद किया।