राजस्थान: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने दिया बड़ा बयान, कहा कांग्रेस ने भाजपा पर लगाएं…

0
39
satish

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। 19 जून को राजस्थान में 3 सीटों के लिए राज्यसभा चुनाव होने जा रहे है। ऐसे में कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टीयां अपनी जीत दर्ज करने के लिए एडी से चोटी का जोर लगाती हुई नजर आ रही है। इसी के साथ प्रदेश में राजनीति तेज होती नजर आ रही है।

इसी बीच प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान बड़ा प्रदेश, यहां की राजनीति देश में अहम स्थान रखती है। प्रदेश में इन दिनों पॉलिटिकल ड्रामा चल रहा है। कांग्रेस ने भाजपा पर बेबुनियाद आरोप लगाये है। साथ ही कहा कि अगर विधायकों को खरीदने की बात हो रही है तो आरोप साबित करके बताए।

राज्यसभा चुनाव : सीएम गहलोत ने पीएम मोदी और शाह पर साधा निशाना, साथ ही कहा जानबूझकर…

बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक पीसी को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हल्ला बोला। साथ ही उन्होंने बताया कि आखिर क्यों प्रदेश में राज्यसभा चुनाव देरी से हो रहे है। जो एक सोची समझी साजिश के तहत हो रहे है। इन चुनावों में जानबूझकर देरी की गई। जिसका सीधा से मतलब है कि विधायकों को पैसे का लालच देकर खरीद फिरोत हो सके। बहरहाल बता दें कि देशभर में राज्यसभा की 18 सीटों के लिए 19 जून को चुनाव होने हैं। प्रदेश में तीन सीटों के लिए चुनाव होगे।