तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी को कही ये बात…

0
137
tej pratap yadav

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। देश में कोरोना का कहर जारी है लोगों में इस भयानक वायरस को लेकर दहशत फैली हुई है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए शुक्रवार सुबह एक वीडियो मैसेज दिया। इस वीडियो मैसेज में पीएम मोदी ने लोगों से अपील की है कि 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए अपने घरों की सभी लाइटों को बंद कर दें। साथ ही घर के बाहर आकर या फिर बालकनी में दीया जला कर, टॉर्च जलाकर या फिर मोबाइल की फ्लैश लाइट जला कर प्रकाश फैलाएं। पीएम मोदी की स्क्रीन पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोग इस अपील के बाद पीएम मोदी का मजाक उड़ा रहे हैं तो कई लोग उनके समर्थन में सामने आए हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लोगों को लालटेन जलाने की अपील की है।

विदित हो कि, लालटेन राष्ट्रीय जनता दल का चुनाव चिन्ह है। तेज प्रताप के इस ट्वीट के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उन्हें जवाब दिया। उन्होंने लिखा- “अब ललटेन का ज़माना चला गया। गाँव में भी घर घर बिजली पहुँच गयी है । दीया, मोमबत्ती हिंदू ,ईसाई पूजा के लिए घर में रखते हैं।मोबाइल तो सबके पास है। इसलिए PM ने लालटेन का ज़िक्र नहीं किया। समझे बबुआ ?

सुशील मोदी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए तेज प्रताप ने ट्वीट किया- हल्की सी हवा में भी लालटेन को देखकर मोमबत्ती अन्धकार मिटाने का कार्य बन्द कर देती है। बल्कि गहनतम अन्धकार में भी टिमटिमाती हुई लालटेन भुले-भटके राहगीरों का मार्गदर्शन कराती आई है। समझे चच्चा ?? बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो मैसेज के जरिए देशवासियों से 5 अप्रैल को कोरोना संकट के अंधकार को अपने घरों के बाहर दिया जलाकर चुनौती देने की अपील की है।