जेएनयू छात्र के भड़काऊ वीडियो पर राज्य सरकार करेगी केस दर्ज…

0
55

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर आए दिन बवाल होता रहता है। कभी इसके सर्मथन में निकाली गई रैलियों पर पथराव किया जाता है तो कभी सीएए के विरोध में लोग सड़कों पर उतर आते है। जेएनयू में भी सीएए को लेकर बड़ा बवाल खड़ा हुआ था। देशभर में सीएए को लेकर हिंसक और भडकाऊ भाषण और नारे बाजी देखने को मिल रही है। ऐसे में एक आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है जिसमें असम को भारत के नक्शे से अलग करने की बात कही गई है। जेएनयू का छात्र शरजिल इमाम ने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें देश के विभाजन की बात कही है।

असम के मंत्री हेमंत बिस्व का कहना है कि – दिल्ली के शाहीन बाग के विरोध प्रदर्शन के मुख्य आयोजक शरजिल का कहना है कि असम को शेष भारत से काट दिया जाना चाहिए। राज्य सरकार ने इस देशद्रोही बयान का संज्ञान लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज करने का फैसला किया है।

टुकड़े-टुकड़े गैंग पर मच रहे घमासान के बीच जेएनयू छात्र शरजिल इमाम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से हटाने की बात कही गई है। वायरल हुए इस वीडियो में शरजिल इमाम कहता है कि हमारे पास संगठित लोग हो तो हम असम को हिंदुस्तान से हमेशा के लिए अलग कर सकते है। स्थायी तौर पर नही तो एक-दो महीने के लिए तो कर ही सकते है। रेलवे ट्रैक पर इतना मलबा डालो कि उसे हटाने में एक महीना लगे। जाना है तो वायुसेना से जाओ। असम को काटना हमारी जिम्मेदारी है।