लॉकडाउन के बीच अब राहुल गांधी ने किया ये कारनामा…

0
78
rahul gandhi

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना के कहर के कारण देशभर में लागू लॉकडाउन के चलते देश की तमाम बड़ी हस्तियों के साथ आम जनता भी भूख से जूझ रहे लोगों, दिहाड़ी मजदूरों आदि की सहायता करते हुए नजर आ रही है। ताकि इस संकट की स्थिति में कोई भी भूखा नहीं सोए। इसी कड़ी में अब कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी भी जुड़ गए है।

जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के चलते राहुल गांधी ने आज अपने पुराने संसदीय क्षेत्र में जरूरतमंदों के लिए आवश्यक सामग्री पहुंचाई। इस दौरान उन्होंने अमेठी संसदीय क्षेत्रवासियों के लिए पांच ट्रक चावल, पांच ट्रक आटा, गेहूं और दाल का एक ट्रक के अलावा तेल मसाला और अन्य खाद्य सामग्री भेजी है। साथ ही अमेठी के जिला कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि यहां कोई भी भूखा न रहे और हर जरूरतमंद के पास राहत सामग्री पहुंचे। साथ बताया कि राहुल गांधी की ओर से अमेठी संसदीय क्षेत्र की करीब 870 से ज्यादा ग्राम पंचायतों एवं नगर पंचायतों में 16,400 राशन किट वितरित की गयी हैं।

इसके अलावा इस संकट की स्थिति में लोगों के लिए करीब 50 हजार मास्क, 20-20 हजार सेनिटाइजर और साबुन भी बांटे गए है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि पहले भी राहुल गांधी चावल, गेंहू आदि खाद्य सामग्री भेजी जा चुकी है। बहरहाल बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण से देश में अब तक कुल मामलों की संख्या 13,000 से ज्यादा हो गयी है और मरने वालों की संख्या 425 के पार पहुंच गयी है। साथ ही राहत की खबर ये है कि अब तक करीब 1500 से ज्यादा लोग सही हो गए हैं। लेकिन अब भारत में जांच की रफ्तार तेज होने जा रही है। क्योंकि चीन से बड़ी मात्रा में कोविड19 की जांच के लिए किट पहुंच गए है।