अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी और कांग्रेस पर बोला हल्ला, कहा दोनों मिलकर…

0
10
mayawati

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय देश कोरोना जैसी भयंकर महामारी से लड़ते हुए नजर आ रहा है। वहीं दूसरी और इस समय यूपी में भाजपा और कांग्रेस के बीच राजनीति की सियासी जंग छिड़ी हुई है। लेकिन अब इस सियासी लड़ाई में बहुजन समाजवादी पार्टी की सुप्रीमो मायावती भी कूद पड़ी है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर प्रवासी श्रमिकों को घर भेजने के नाम पर घिनौनी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इतनी बड़ी त्रास्दी से लोगों का ध्यान बांटने के लिए ये पार्टियां आपसी मिली भगत से एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। बसपा की अध्यक्ष मायावती ने हाल ही में ट्वीट कर लिखा कि कि पिछले कई दिनों से प्रवासी श्रमिकों को घर भेजने के नाम पर खासकर बीजेपी व कांग्रेस द्वारा जिस प्रकार से घिनौनी राजनीति की जा रही है यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण। कहीं ऐसा तो नहीं ये पार्टियां आपसी मिलीभगत से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करके इनकी त्रास्दी पर से ध्यान बांट रही हैं?

mayawati

साथ ही बसपा सु्प्रीमो मायावती ने एक अन्य ट्वीट में ​लिखा कि, बीएसपी की कांग्रेस पार्टी को यह भी सलाह है कि यदि कांग्रेस को श्रमिक प्रवासियों को बसों से ही उनके घर वापसी में मदद करनी है अर्थात ट्रेनों से नहीं करनी है तो फिर इनको अपनी ये सभी बसें कांग्रेस-शासित राज्यों में श्रमिकों की मदद में लगा देनी चाहिये तो यह बेहतर होगा। गौरतलब है कि इस समय उत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने को लेकर कांग्रेस पार्टी और यूपी सरकार के बीच पत्राचार का दौर जारी है। कई बार यूपी बॉर्डर पर कांग्रेसी नेताओं और पुलिस में झड़प भी हो चुकी है।