पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बयान का अब भाजपा ने किया पलटवार, सेनाओं के साहस पर सवाल बंद कीजिए साथ ही…

0
122
manmohan singh

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। भारत और चीन के बीच सीमा पर जारी तनाव को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह उसी पार्टी से हैं, जिसने भारत के 43 हजार किलोमीटर के क्षेत्र को चीन को दे दिया था।

सोनम ने मिशन ड्रीम्स मिसेज इंडिया 2020 में बिखेरा अपना जलवा, मोम, मॉडल और डांसर के साथ…

साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, प्रिय, डॉ. सिंह और कांग्रेस पार्टी, बार-बार हमारी सेनाओं के वीरता पर सवाल उठाते हुए उनका अपमान करना बंद कर दें। ऐसा ही आपने एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक के समय भी किया था। कृपया ऐसे वक्त में राष्ट्रीय एकता का मतलब समझें। अभी भी सुधार करने के लिए बहुत देर नहीं हुई है। इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री रहते हुए 2010 से 2013 के बीच तकरीबन 600 बार चीन की तरफ से भारतीय सीमाओं का अतिक्रमण किया गया।

manmohan singh

गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने मोदी सरकार से चीन को जवाब देने की अपील की है। इसके अलावा कहा कि देश की सुरक्षा, रणनीति और सीमाओं के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोच-समझकर बयान देना चाहिए। साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसे भ्रामक प्रचार कभी भी कूटनीति एवं मजबूत नेतृत्व का विकल्प नहीं हो सकता। इसके अलावा यह सुनिश्चित होना चाहिए कि 20 भारतीय जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो यह जनादेश से ऐतिहासिक विश्वासघात होगा।