राम मंदिर निर्माण की आधारशिला रखे जाने के बाद मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया ये बड़ा बयान कहा…

0
559

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। करोड़ों देशवासियों की आस आज पूरी हो गई है। अयोध्या में राममंदिर निर्माण की नींव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रख दी है। देश के लिए ऐतिहासिक इस दिन के लिए देशवासियों में खासा उत्साह दिखाई दिया। बहरहाल इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राम मंदिर की नींव रखे जाने खुशी व्यक्त की और अपनी प्रतिक्रिया दी।

जानकारी के अनुसार प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि भगवान राम का मंदिर हमारे देश में एकता और भाईचारे का प्रतीक बन सकता है। साथ ही उन्होंने कहा कि भगवान राम हमारी संस्कृति और सभ्यता में एक अद्वितीय स्थान रखते हैं। भगवान श्रीराम का जीवन हमें न्याय, सच्चाई, करूणा और भाईचारे का पाठ सिखाते है। साथ ही मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमें प्रभू श्रीराम द्वारा दिए गए मूल्यों के आधार पर एक समतावादी समाज की स्थापना पर ध्यान देने की आवश्यकता है। आज का दिन सभी देशवासियों के लिए किसी स्वपन से कम नहीं है।

बहरहाल बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अलावा प्रदेश के कई मंत्रियों और राजनेताओं ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खुशी व्यक्त की। इसी के साथ बता दें कि पीएम मोदी के साथ नींव की आधारशिला रखने के कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री यो​गी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत सहित कई आमंत्रित लोग इस पल के साक्षी बने। कोरोनो काल में आयोजित हुए इस भूमि पूजन में गाइडलाइन का पूरा पालन किया गया। सभी लोग सोशल डिस्टे​सिंग के साथ मास्क लगाए हुए नजर आए।