मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखवात को एस ओ जी ने भेजा नोटिस, राजस्थान सरकार ने की जाँच टीम की मदद, जाने पूरी खबर…

0
790

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क | राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त से जुड़े वायरल ऑडियो में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने अब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को नोटिस दिया है। शेखावत की तरफ से उनके सेक्रेटरी ने ये नोटिस रिसीव किया। इस बीच राजस्थान सरकार द्वारा हरियाणा सरकार को एक पत्र भी लिखा गया है। इसमें राजस्थान की एटीएस, एसओजी टीम का सहयोग करने के लिए हरियाणा पुलिस को निर्देश देने के लिए कहा गया है। 

इससे पहले वायरल ऑडियो पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा था कि ऑडियो फेक है। मैं मारवाड़ी बोलता हूं जबकि इसमें झुंझुनूं टच है। जिस गजेंद्र का जिक्र है उसके पद या जगह तक का जिक्र नहीं है। ऑडियो जोड़-तोड़ कर भी तैयार हो सकता है। 

गौरतलब है कि ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस के मुख्य सचेतक महेश जोशी द्वारा भंवरलाल शर्मा, गजेंद्र सिंह और संजय जैन के खिलाफ एसओजी में एफआईआर दर्ज कराई गई है। मामले की जांच के लिए पहले ही एसआईटी का गठन कर दिया गया है। जिसमें सीआईडी क्राइम ब्रांच और एटीएस-एसओजी एक साथ मिलकर काम कर रही है।

पायलट सहित 19 विधायकाें की तलाश में रविवार काे एसओजी की टीम दिल्ली पहुंची और कई हाेटल खंगाले, लेकिन कुछ नहीं मिला। बाद में सूचना मिली कि पायलट खेमा हरियाणा के मानेसर में है ताे अफसर आनन-फानन में मानेसर पहुंचे, लेकिन देर रात तक वहां भी कुछ हाथ नहीं लगा।