बीएसएफ की बड़ी कार्रवाही, पंजाब से सटे बॉर्डर पर 5 पाकिस्तानी घुसपैठिए ढेर

0
23

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। सीमा सुरक्षाबलों ने हाल ही में घुसपैठियों को ढेर कर एक बड़ी घटना को अंजाम देकर घुसपैठियों के ईरादों पर पानी फेर दिया। बता दें कि सीमा सुरक्षाबलों ने हाल ही में पंजाब से सटी पाकिस्तान सीमा पर पांच घुसपैठियों को ढेर कर उनके मनसूबों पर पानी फेर दिया।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि सीमा सुरक्षाबलों की 103 बटालियन के जवानों ने पंजाब तरन तारन के खेमकरन में भारत-पाकिस्तान सीमा के करीब संदिग्ध गतिविधियां देखीं। इस दौरान जवानों ने उन्हें रोकने की कोशिश की। लेकिन घुसपैठियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाव में सुरक्षाबलों को फायरिंग करनी पड़ी और इस दौरान घुसपैठिए मारे गए। जानकारी के अनुसार घटना शनिवार सुबह करीब पांच बजे की है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ये घुसपैठिए आतंकी या फिर मादक पदार्थ तस्कर करने के लिए सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

लेकिन अब पांचों घुसपैठियों को ढेर कर उनके शव बरामद कर लिए है। घुसपैठियों के पास से राइफल और बैग मिले है। साथ ही अब पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी है। बहरहाल बता दें कि खबर मिलते ही बीएसएफ के उच्च अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे।