प्रदेशवासियों को सीएम गहलोत ने दी सौगात, हाउसिंग बोर्ड की 25 परियोजनाएं लॉन्च

0
107

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना संकट के बीच आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों को एक और सौगात दी। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाउसिंग बोर्ड की 25 परियोजनाओं की लॉन्च किया। जिसमें 14 आवासीय, 4 मुख्यमंत्री जन आवास योजनाओं, 7 परियोजनाओं के साथ जयपुर में सिटी पार्क, कोचिंग हब शिलान्यास के साथ ही जोधपुर व कोटा चौपाटी का भी शिलान्यास किया।

साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नई परियोजनाओं के शुभारम्भ पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि इससे लोगों को न केवल छत मिलेगी। बल्कि पार्क, कोचिंग हब, ओपन जिम, ओपन थियेटर, फूड कोर्ट, वॉक-वे जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।

जानकारी के अनुसार बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज मुख्यमंत्री आवास से सुबह करीब 11:30 बजे वीडियो क़ॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इन योजनाओं की लॉन्चिंग की। इस खास मौके पर नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल, मुख्य सचिव राजीव स्वरूप, भास्कर ए सावंत और हाउसिंग बोर्ड के आयुक्त पवन अरोड़ा भी मौजूद रहेंगे। इस मौके पर सिटी पार्क मानसरोवर में पौधारोपण कार्यक्रम भी किया। इस योजना के साथ ही गुणवत्ता नियंत्रण के लिए बनाए गए एप ‘आरएचबी सजग‘ को भी आज लॉन्च किया गया और पुस्तिका का विमोचन हुआ।