आज हो सकता है आईपीएल 13 के नए टाइटल स्पॉन्सर का ऐलान, रेस में सबसे आगे है ये कंपनी…पतंजलि हटा पीछे

0
29

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत 19 सितम्बर से यूएई में होने जा रहा है। कोरोना वायरस के कारण इस बार के आईपीएल सीजन में बहुत कुछ बदलाव नजर आने वाले है। इसी बीच इस बार मैदान में वीवो का स्पॉन्सर नजर नहीं आएगा। भारत और चीन के सीमा विवाद के बाद वीवो इस बार मुख्य प्रायोजक नहीं करेगा।

इसी बीच सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आईपीएल 13 के मुख्य प्रायोजक की घोषणा आज कर सकती है। हालांकि आज होने वाला नया कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ साढ़े 4 महीने के लिए होगा। नया कॉन्ट्रैक्ट 18 अगस्त से 31 दिसंबर 2020 तक लागू रहेगा। बता दें कि आईपीएल 13 के मुख्य प्रयोजक में बाबा रामदेव की पंतजलि आयुर्वेद भी रेस में आगे चल रही थी। लेकिन अब बाबा रामदेव खुद ही इस रेस से बाहर हो गए है।

इसी बीच बता दें कि आईपीएल 13 के मुख्य प्रायोजकों में दावेदारी की दौड़ में टाटा संस कंपनी सबसे आगे मानी जा रही है। इनके अलावा रिलायंस जियो, बायजू, अन-एकेडमी, और ड्रीम इलेवन जैसी कंपनियां भी रेस में हैं। बहरहाल बता दें कि आईपीएल 13 के टीमें 20 अगस्त के बाद यूएई रवाना होगी। हालांकि टीमों की रवानगी से पहले 24 घंटे के भीतर दो आरटी पीसीआर टेस्ट कराने होंगे। आईपीएल 13 के मुकाबले शारजाह, अबूधाबी और दुबई में ही होंगे।