यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने एक बार​ फिर सीएम योगी को लिखा पत्र और मजदूरों के लिए मांगी ये परमिशन!

0
23

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। जिस तेजी के साथ कोरोना देश में बढ़ता जा रहा है। सरकार की मुसीबत उसी प्रकार बढ़ती हुई जा रही है। हालांकि देश की सरकार और राज्य की सरकार इस पर काबू पाने के लिए पूरी कोशिश करते हुए नजर आ रही है। इसी बीच लॉकडाउन के बीच राज्य की सरकारें अब अपने राज्य में प्रवासी मजदूरों के लिए लाने में लगी।

बहरहाल इसी बता दें कि हाल ही में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से पत्र लिखा है। जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी ने दूसरे राज्यों से पैदल चले आ रहे मजदूरों के लिए बसें चलाने की अनुमति मांगी है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने पत्र में लिखा कि पलायन करते हुए, बेसहारा प्रवासी श्रमिकों के प्रति कांग्रेस पार्टी अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए 500 बसें गाजीपुर बॉर्डर, गाजियाबाद और 500 बसें नोएडा बॉर्डर से चलाना चाहती है। इसका पूरा खर्चा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस उठाएगी। महामारी से बचने के सब नियमों का पालन करते हुए प्रवासी श्रमिकों को मदद करने के लिए 1000 बसों को चलाने की अनुमति दी जाए। साथ ही उन्होंने पत्र के अंत में लिखा है कि राष्ट्रनिर्माता मजदूरों को इस तरह नहीं छोड़ा जा सकता है। कांग्रेस इनकी मदद करने के लिए प्रतिबद्घ है। गौरतलब है कि यूपी में आज तड़के यूपी में दो ट्रकों की भिड़त में करीब 24 मजदूरों की मौत हो गई थी।