इस शख्स ने की भविष्यवाणी जल्द खत्म होने वाली है कोरोना की त्रासदी, पहले भी की थी सटीक…

0
69
corona

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस आज विश्व के लिए एक सिरदर्द बन चुका है। हर देश की सरकार इस खतरनाक से निजात पाने के लिए दिन प्रतिदिन कड़े प्रयास करते हुए नजर आ रही है। किसी किसी देश में तो पूरी तरह से लॉकडाउन किया गया है। जिसके कारण जनता अपने ही घरों में कैद हो गई है।

बहरहाल इसी बीच दुनियाभर के लिए दशहत बन चुके कोरोना वायरस को लेकर एक वैज्ञानिक ने भविष्यवाणी की है। जी हां, नोबेल पुरस्कार विजेता वैज्ञानिक स्टैनफोर्ड बायोफिजिसिस्ट माइकेल लेविट ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा कि दुनियाभर से जल्द ही ये वैश्विक महामारी दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जो खतरा था वह टल गया और अब कोरोना वायरस का कहर जल्द ही खत्म हो जाएगा, क्योंकि पूरी दुनिया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही है और इसने एक बूस्टर शॉट दिया है जो इस समय महामारी से लड़ने के लिए आवश्यक है।

गौरतलब है कि इससे पहले नोबेल पुरस्कार विजेता वैज्ञानिक लेविट ने चीन में भयंकर महामारी होने के लिए भी भविष्यवाणी की थी और कहा कि ये महामारी एक विनाशकारी होगी। बहरहाल बता दें कि कोरोना वायरस से अभी तक देशभर में करीब पन्द्रह हजार लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में भी अब तक करीब 15 लोग इस खतरनाक वायरस से अपनी जान गंवा चुके है।