कोरोना से बचने के साथ ही अब शौक भी किया पूरा, बनवाया इतने हजार का मास्क

0
59

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस से बचने के लिए इन दिनों लोग अपने प्रयासों के साथ भी इस महामारी से बचने के जतन करते हुए नजर आ रहे है। लोग पूरी सावधानी के साथ ही मास्क लगाकर और अगर मास्क नहीं है तो मुंह पर गमछा लपेटकर पूरी सेफ्टी के साथ बाहर निकलते हुए नजर आ रहे है। इतना ही नहीं लोग तो घर से बाहर निकलने से पहले आजकल सेंनेटाइजर, गलव्स आदि चीजों को अपने बैंग में रखकर बाहर निकलने लगे है।

बहरहाल इसी बीच बता दें कि इन दिनों मुंह पर मास्क लगाना बहुत अनिवार्य है। सरकार ने मुंह पर मास्क लगाने के सख्त आदेश दे दिए है। साथ ही इस दौरान अगर कोई व्यक्ति बिना मास्क के पाया जाता है, तो उससे जुर्माना वसूला जाएगा। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी के लिए मास्क पहनना जरूरी है। इसी को देखते हुए अब बाजार में अलग अलग प्रकार के मास्क मिलने लगे है।

साथ ही लोग भी अब नए नए प्रयोग करते हुए नजर आ रहे है। इसी बीच हाल ही में एक शख्स ने कोरोना से बचने और अपने शौक को पूरा करने के लिए चांदी का मास्क बनवाया। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के रत्नागिरी जिले के एक शख्स ने 60 ग्राम चांदी का मास्क बनाया। जिसकी ​कीमत करीब 3900 रूपए बताई जा रही है। इसी के साथ लोग कोरोना से बचने के साथ साथ अपने शौक भी पूरे करते हुए नजर आ रहे है।