कुणाल कामरा पर फ्लाइट में अभद्रता करने के आरोप में लगा बैन…

0
42

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर फ्लाइट में अभद्रता दिखाने के आरोप में इंडिगो ने बैन लगा दिया था। इसके बाद स्पाइजेट और एयर इंडिया ने भी कुणाल पर फ्लाइट में सफर करने को लेकर बैन लगा दिया है। दरअसल, कुणाल कामरा पर फ्लाइट में पत्रकार अर्णब गोस्वामी से अभद्रता करने का आरोप है। कुणाल ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे अर्णब गोस्वामी से कुछ सवाल कर रहे लेकिन उनके जवाब न देने पर उनसे अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर रहे है। जिसके बाद इंडिगो ने उनपर 6 महीने का बैन लगा दिया था।

इस वीडियो में अर्णब गोस्वामी कानों में ईयरफोन लगा कर बैठे हुए है। वहीं कुणाल कामरा वीडियो बनाते हुए उनसे उनकी पत्रकारिता पर सवाल पूछ रहे है। साथ ही अर्णब को कावार्ड (डरपोक) भी बोल रहे है। साथ ही खुद को टुकडे-टुकडे गैंग का सदस्य बताकर उन्हो उकसा भी रहे है लेकिन अर्णब उनकी बात का जवाब देना जरुरी नही समझकर अपने लैपटॉप में वीडियो देखते हुए दिख रहे है।

कुणाल कामरा का ये वीडियो आने पर उड्डयन मंत्रालय हरकत में आ गया है। इससे पहले इंडिगो ने ट्वीट कर बताया कि कुणाल कामरा के द्वारा फ्लाइट में की गई अभद्रता के कारण एयरलाइंस उनकी हवाई यात्रा पर 6 महीने की रोक लगा रही है। इसके बाद एयर इंडिया ने भी ट्विट कर कहा कि कुणाल कामरा का ये व्यवहार असहनीय है और अगले आदेस तक एयर लाइंस उनकी हवाई यात्रा पर बैन लगा रही है । इसके बाद स्पाइसजेट ने भी अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी की – स्पाइसजेट भी कुणाल कामरा की हवाई यात्रा पर रोक लगा रहा है।