अगर आर्थिक तंगी से आ रही है परेशानी तो बुधवार के दिन करें ये उपाय…

0
162
ganesh

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। मंगलवार के बाद कल बुधवार बुधवार आएगा। बुधवार का दिन गणेश जी का होता है। गणेश जी सभी देवताओं में सबसे प्र‍िय हैं, इसलिए उनकी पूजा सभी देवताओं से पहले की जाती है। जो भी व्यक्ति सच्चे मन से उनकी पूजा-अर्चना करता है उसके सिर पर हमेशा गणेश जी का हाथ रहता है और घर में सुख शांति और समृद्ध‍ि हमेशा बनी रहती है। आज हम आपको बुधवार के दिन किए जाने वाले कुछ उपायों के बारें बताने जा रहे हैं। तो आइए जानिए…

अगर परिवार में रोज लड़ाई झगड़े होते है तो बुधवार के दिन प्रथम पूज्य गणेश जी की मूर्ति के सामने सफेद दूर्वा चढ़ाकर पूजन करे। जल्द ही पारिवारिक कलेश में आराम मिलेगा। साथ ही अगर आप बुध ग्रह से परेशान है तो बुधवार के दिन गणेश जी के मोदक का भोग लगाएं। ऐसा करने से बुध ग्रह के दोष दूर हो सकते हैं।

इसके अलावा अगर आप कर्ज से परेशान हो तो बुधवार के दिन सवा पाव मूंग उबालकर उसमें घी और शक्कर मिलाकर गाय को खिलाएं। इससे जल्द ही कर्ज से मुक्ति मिलती है। साथ ही मनोकामना पूर्ण करने के लिए सात बुधवार गणेश जी के गुड़ का भोग चढ़ाएं, जल्द ही आपकी सभी मनोकामना पूरी होगी। साथ ही अगर आप बुधवार के दिन गणेश जी को गाय का घी और गुड़ का भोग लगाने से सभी तरह की आर्थिक तंगी हमेशा के लिए दूर हो जाती हैं।