‘पाताल लोक’ देखकर विराट ने दिया ये रिएक्शन, पत्नि अनुष्का के लिए बोल दी ये बात…

0
35
virat anushka

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना के कहर के बीच अनुष्का शर्मा के प्रॉडयूस में बनी वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हो गई है। अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। जिसने भी इस फिल्म को देखा वो इसकी तारीफ करने से नहीं चूक रहे। फिल्म क्रिटिक से लेकर फैंस तक, हर कोई इस सीरीज की कहानी और एक्टिंग को देखकर बहुत प्रभावित हो रहे है।

इसी बीच बता दें कि अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी से इस को उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली ने भी खासा पसंद किया है। विराट ने ट्वीट कर इस वेब सीरीज को तो बेहतरीन बताया है, इसके अलावा उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्होंने ये सीरीज दूसरों से काफी पहले ही देख ली थी। साथ ही विराट ने कहा कि, इस बेहतरीन वेब सीरीज की प्रोड्यूसर से शादी करने का ये फायदा रहा कि मैंने बहुत पहले ही ये सीरीज देख ली थी। मुझे बहुत पसंद आई। क्लिन स्टे फिल्म ने बेहतरीन काम किया है।

साथ ही बता दें कि 9 एपिसोड की इस सीरीज को अनुष्का शर्मा और उनके भाई कर्णेश के प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है। वहीं इस वेब सीरीज में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, अभिषेक बनर्जी, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी जैसे एक्टर्स हैं। अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया है। इसी के साथ वेब सीरीज की शानदार सफलता के बाद अनुष्का शर्मा भी काफी खुश नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार टीम की मेहनत रंग लाई तो अनुष्का ने भी सक्सेस पार्टी करने में देर नहीं लगाई और लॉकडाउन में डिजिटल पार्टी करके अपनी टीम के साथ जमकर एन्जॉय किया।