इस महीने भारत की यात्रा पर आ रहे है अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप, इस खास जगह का करेंगे दौरा।

0
77

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अगले महीने भारत दौरे पर आने वाले है। ट्रंप के संभावित दौरे को देखते हुए तैयारियां शुरू हो चुकी है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार अमेरिका के राष्ट्रपति इस दौरान गुजरात के साबरमती रिवरफ्रंट का भी दौरा कर सकते है।

सूत्रों से ​जानकारी मिल रही है कि ट्रंप भारत की इस यात्रा के दौरान दो दिन इंडिया में रूक सकते है। ट्रंप के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भी साबरमती रिवरफ्रंट पर जाने का कार्यक्रम है और अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप हाउडी मोदी जैसे कार्यक्रम में एक मंच भी साझा कर सकते है और देशवासियों को संबोधित कर सकते है। हालांकि अमेरिकी राष्ट्रपति फरवरी में किसी तारीख को भारत दौरे पर आएंगे इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप की मेजबानी गुजरात राज्य करने जा रहा है।

हाल ही में गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने बताया कि साबरमती रिवरफ्रंट पूरे एशिया की स्वच्छ नदी बन चुकी है। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति से पहले जापान और इस्राइल देशों के प्रधानमंत्री भी देश की इस स्वच्छ नदी का दौरा कर चुके है।