रक्षक बने भक्षक, ट्रेन पकड़वाने का झांसा देकर युवती के साथ दो जवानों ने किया दुष्कर्म उसके बाद…

0
83

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय देश कोरोना संकट से जुझते हुए नजर आ रहा है। ऐसे में कई लोगों मजदूरों और जरूरतमंदों की सहायता करते हुए नजर आ रहे है। वहीं दूसरी तरफ कई ऐसे लोग है जो इस संकट की स्थिति में भी समाज को शर्मसार करते हुए नजर आ रहे है। ऐसे में अगर एक रक्षक ही भक्षक बन जाएं तो क्या कहने। हाल ही में एक समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है।

चीन की शर्मनाक हरकत पर फूटा खिलाडियों का गुस्सा, एक ने तो कहा सुधर जाओ चीनी सेना…साथ ही

जानकारी के अनुसार रेलवे प्रोटेक्शन स्पेशल फोर्स यानी आरपीएसएफ के दो जवानों ने एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म कर सारी हदें पार कर डाली। नाबालिग लड़की ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके अनुसार लॉकडाउन के कारण वो काफी लंबे समय से अपने घर दिल्ली से झारखंड नहीं जा पाई। ऐसे में ​मेड का काम करने वाली ये लड़की आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंच गई। लेकिन जब वह वहां पंहुची तो उसे पता चला कि यहां से कोई ट्रेन नहीं चल रही। ऐसे में वो मेन स्टेशन पर पहुंची। तभी वहां पहला आरोपी मिला और उसे अपने घर भेजने का लालच देकर अपने साथ कमरे पर ले गया।

शादी रूकवाने के लिए अब युवती ने लिया सोशल मीडिया का सहारा, पीएम मोदी और सीएम गहलोत से लगाई गुहार

उसके बाद उसने अपने एक ओर साथी को बुला लिया। उसके बाद उन्होंने लड़की को नशीला पदार्थ पीला पहले बेहोश किया और उसके बाद लड़की के साथ दुष्कर्म किया। लड़की ने बाद में थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जहां लड़की का मेडिकल करवा कर मामलें की जांच की जा रही है। साथ ही पुलिस ने आरपीएसएफ के दोनों जवानों को गिरफ्तार कर लिया है।