मुरलीपुरा में पाए गए दो सगे भाई कोरोना पॉजिटिव, पुलिस ने क्षेत्र को किया सील

0
25

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राजस्थान में भी कोरोना अपने चरम प्रभाव से आगे बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार प्रदेश में आज दोपहर तक करीब 19 नए पॉजिटिव सामने आएं। जिसमें सबसे ज्यादा जोधपुर में छह आए। जयपुर में भी आज 5 नए मामले सामने आए। इसी के साथ राजस्थान मे अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 3600 के पार पहुंच गया है। वहीं मरने वालों की संख्या भी 100 से ज्यादा हो गई है।

covid19

वहीं बता दें कि प्रदेश की राजधानी जयपुर में आज मुरलीपुरा थाने क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाली विकास नगर कॉलोनी में मिले दो कोरोना पॉजिटिव मिले। जैसी ही क्षेत्र में इस बात का मालूम चला पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र को जाकर सील कर दिया। साथ ही मेडिकल टीम भी वहां पहुंची। जानकारी मिल रही हैं कि कोरोना पॉजिटिव पाएं गए दोनों व्यक्ति सगे भाई है। जिसमें से एक भाई किराना स्टोर चलता है। साथ ही पॉजिटिव पाए गए मरीजों के परिवार की भी अब जांच की जा रही है और उन्हें आइसोलेशन किया गया है। इसके साथ ही प्रशासन ने सर्तकता दिखाते हुए पूरे क्षेत्र को सील करते हुए सैनीटाइजर कराया है।

coronavirus in rajasthan

बता दें कि राजस्थान के 33 जिलों में से अब 31 जिले कोरोना की चपेट में आ चुके है। जिसमें से प्रदेश की राजधानी जयपुर सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मामले आए है। जयपुर में कोरोना का मुख्य केन्द्र रामगंज है।