शहीदों को सलाम दिवस के मौके पर आपस में भिड़े दो कांग्रेसी कार्यकर्ता, जमकर चले लात घूसे

0
68

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार राजस्थान में आज कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेशभर में जिला एवं ब्लॉक स्तर पर ‘‘शहीदों को सलाम दिवस’’ के रूप में मनाया जा रहा है। प्रदेश के कई हिस्सों में शहीद स्मारकों पर कांग्रेस कार्यक्रताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

बहरहाल इसी बीच अजमेर में हुए इस श्रद्धांजलि कार्यक्रम में दो कांग्रेसी नेता आपस में भीड़ गए और जमकर हाथापाई करते हुए नजर आए। इस दौरान अन्य कार्यक्रतों ने बीच में आकर मामला शांत करवाते हुए नजर आए।

बता दें कि भारत-चीन सैनिकों में पिछले सप्ताह हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय सैनिकों के शहीद हो जाने के बाद से देशवासियों में चीन के प्रति भारी गुस्सा व्याप्त है। इसी को देखते हुए भारत-चीन सीमा पर लद्दाख की गलवान घाटी में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को श्रृद्धांजलि स्वरूप अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार आज प्रदेशभर में जिला एंव बलॉक स्थल पर शहीदों को सलाम दिवस मनाया जा रहा है। साथ ही इस दौरान सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से भी ‘ स्पीक अप फॉर आर मार्टियर्स’ ऑनलाइन अभियान चलाया जाएगा।