इन राशियों पर आज होगी हनुमान जी कृपा, खासकर इस तीसरी राशि पर…

0
44
rashifal

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। मंगलवार का दिन सभी देवों में महाबली हनुमान जी का दिन होता है। इस दिन जो भी व्यक्ति सभी दैनिक कामों से निवृत होकर सुबह जल्द ही हनुमान जी के मंदिर जाता है। उस पर कभी कोई भी संकट नहीं आता है और हमेशा उसके सिर पर हनुमान जी का आर्शिवाद बना रहता है। बहरहाल बता दें कि आज मंगलवार को इन राशियों पर रह सकती है हनुमान जी की विशेष कृपा…

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित फलदायी है। अगर आप किसी बात को लेकर परेशान है तो अपने जीवनसाथी से सलाह ले। साथ आज से रूके हुए कार्य वापस से पटरी पर आ सकते है। मन में आ रहे नकारात्मक विचारों से दूरी बनाकर रखें।

मिथुन राशि : घर में किसी नए मेहमान के आने से खुशहाली का माहौल बनेगा। एकाएक पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है, जिसकी सहायता से रूके हुए कार्य शुरू हो सकते है। आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी वाला हो सकता है। शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

सिंह राशि: आज का दिन मध्यम फलदायी होगा। साथ किसी पुरानी बीमारी से आपको आज छुटकारा मिल सकता है, जो आपके लिए बहुत सुखदायी होगी। माता पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है।

धनु राशि: धार्मिक यात्रा जाने के योग बन रहे है। बड़े बुर्जुग के आर्शिवाद से आज किसी नए काम की शुरूआत हो सकती है जो आने वाले समय में आपके लिए फायदेमंद का सौदा होगा। लेकिन आज आपको अपनी वाणी पर संयम रखना होगा। आपका पारिवारिक-जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा।