सूर्य के राशि परिवर्तन के कारण आज इन तीन राशियों के लिए रहेगा शुभ, खासकर दूसरी राशि…

0
47

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। शुक्रवार का दिन धन की देवी लक्ष्मी का दिन होता है। इस दिन सच्चे मन से की गई उनकी पूजा विशेष फलदायी होती है। साथ ही बता दें कि आज सूर्य देव का राशि परिवर्तन हो रहा है। जानकारी के अनुसार सूर्य का कुंभ राशि में परिवर्तन हो रहा है। सूर्य के परिवर्तन के साथ ही कई राशियों के लिए ये विशेष फलदायी होने जा रहा है। तो आइए जानते वो कौनसी राशियां जिनके मान सम्मान में वृद्धि होने वाली है…

मेष राशि: इस राशि के जातको के लिए आज का दिन मिश्रित फलदायी होगा। सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन बहुत खास है। मान सम्मान के साथ ही प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। परिवारजन के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की संभावना बन रही है। व्यापारी वर्ग के लिए दिन बहुत शुभ रहने वाला है।

कर्क राशि: आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। लेकिन दोपहर बाद समय आपके पक्ष में आ सकता है। आपके रूके हुए कार्य आज से शुरू हो सकते है। परिवार में नए मेहमान के आने से खुशी का माहौल बनेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए आज का दिन शुभ रहेगा।

तुला राशि: इस राशि के वालों के जीवन में अच्छा परिवर्तन होगा। विदेश यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है। प्रेम वर्ग के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए उत्तम लाभ के योग बन रहे है।