मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। लक्स कोजी, माई राजस्थान कॉन्सेप्ट, राहत ऐड फाउंडेशन तथा फेमस फैशन डिजाइनर पूजा मोटवानी के संयुक्त प्रयासों द्वारा राजधानी दिल्ली में 5 मार्च को कॉन्स्टिट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में एमपॉवरिंग वुमेन्स अवार्ड के थर्ड सीजन का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें डिफरेंट सेक्टर्स के लोगों को उनके द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लिए सम्मानित किया जाएगा।
इस इवेंट की फाउंडर डायरेक्टर फैशन डिजाइनर पूजा मोटवानी ने बताया कि इस बार इवेंट की थीम ही फॉर शी रखी गई है। जिसमें यह दर्शाया जाएगा कि हर एक महिला का एक पुरुष के जीवन में बहुत ही अहम रोल व योगदान होता है। इस इवेंट को तनाज ईरानी व बख्तियार ईरानी सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर जॉइन करेंगे। साथ ही नवीन टोडी और दिनेश पारीक वीवीआईपी गेस्ट होंगे। इवेंट के दौरान उन लोगों को सम्मानित किया जाएगा। जिन्होंने अपनी लाइफ में अपने दम पर काफी कुछ अचीव किया है और आज खुद दूसरों के लिए एक इंस्पिरेशन व रोल मॉडल हैं।
गौरतलब है कि पूजा मोटवानी खुद एक जानी मानी फैशन डिजाइनर व सोशल एक्टिविस्ट हैं और समय समय पर सामाजिक व अन्य सब्जेक्ट्स पर काम करती हैं। पूजा महिला सशक्तिकरण व उनके टैलेन्ट व स्किल्स को एक प्लेटफार्म प्रोवाइड करवाती हैं।