नशीला पेय पिलाकर युवती के साथ दरिंदों ने किया दुष्कर्म, यहीं नहीं भरा पेट तो…

0
38
gang rape

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ते हुए नजर आ रहा है। लेकिन इस संकट की घंडी में भी कई दरिंद्रे ऐसे है जो समाज को शर्मसार करते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में प्रदेश के झुंझुनू जिले के मंडावा से देश और समाज को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है।

कोविड19 के बीच अब यूपी सरकार ने उठाया ये कदम…

हाल ही में झुंझुनू के मंडावा कस्बे से ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें तीन व्यक्तियों ने युवती को बेहोश कर उसे के साथ सामूहिक बलात्कर किया और उसका विडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल भी करते रहे। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि कस्बे के वार्ड 3 में रहने वाली युवती ने थाने में जाकर सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट में बताया गया कि कुछ समय पहले ही रामगढ़ क्षेत्र के युवक से सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई। इसी बीच युवक ने 2 मार्च को फोन कर युवती को बाहर मिलने बुलाया।

उसके बाद युवक और उसके साथी उसे गाड़ी में बिठाकर फतेहपुर ले गए। वहां रास्ते में नशीला पेय पिलाकर तीनों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया और मेरा विडियो बनाया। उसके बाद कई बार उन्होंने विडियो वायरल करने की धमकी देकर मुझे ब्लेकमैल किया। इतना ही नहीं इन दंरिदों ने मेरी मां से इस बारें में बताया और विडियो वायरल की धमकी देकर उसके साथ भी अश्लील बातें की। अब युवती ने तीनों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसी के साथ पुलिस ने युवती का मेडिकल कराकर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है और पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जुट गई है।