लॉकडाउन के चलते किशोरी ने दोस्त से मांगी मदद, उसके बाद साथियों के साथ मिलकर कर डाला दुष्कर्म और बाद में…

0
292
rape

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। एक तरफ देश के लिए काल बन कर टूट रहा कोरोना वायरस। वहीं दूसरी तरफ देश को व समाज को शर्मसार करने वाले दरिंदे अपनी घिनौनी हरकत से बाज नहीं आ रहे और सहायता के बदले उनकी जिदंगी से खेल रहे है। जी हां, हाल में एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आ रहा है। जिसमें 16 वर्षीय लड़की ने मदद के लिए अपने दोस्त से कहा था। लेकिन दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर वो ​कर डाला। जिसकी पीड़िता ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि झारखंड के दुमका में एक लॉकडाउन के चलते 16 वर्षीय छात्र अपने गांव लौट रही थी। लेकिन सभी साधन बंद होने के कारण अपने दोस्त के साथ निकली। दोस्तों ने किशोरी को एक मोड़ पर छोड़ दिया और आगे जाने के लिए किशोरी ने अपने परिवार वालों को फोन कर दिया। लेकिन कई देर बाद भी घरवाले नहीं पहुंचे तो किशोरी ने अपने एक दोस्त को फोन किया और जल्द ही अपने एक दोस्त के साथ मोटर साईकिल लेकर पहुंचा। किशोरी दोनों के साथ घर के जाने के लिए निकली। लेकिन उसके बाद दोस्त ने आगे जाकर एक जंगल की ओर वाले रास्ते से ले जाने लगा तो उसने कहा ये रास्ता अपने घर नजर जाता तो मन में पाप चल रहे दोस्त ने कहा कि आगे पुलिस चैंकिग चल रही है।

किशोरी को क्या पता था कि उसके साथ क्या होने वाला है। बाद में मदद के लिए बुलाए गए एक दोस्त और उसके दोस्त ने रेप किया। इतना ही नहीं इस दरिंदे अपने अन्य करीब आठ-नौ दोस्तों को भी बुला लिया। उसके बाद उन्होंने चाकू की नौंक पर बारी बारी से दुष्कर्म किया। लेकिन बाद में उन्हें लगा कि लड़की ने दम तोड़ दिया। तो वो वहां से फरार हो गए और पीड़िता रातभर जंगल में पड़ी रही। जब सुबह उसे होश आया तो वह जैसे तैसे सड़क किनारे पहुंची और गांववालों को अपनी आपबीत्ति बताई थाना पुलिस को अपना बयान दिया। बाद में पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।