अब इस खिलाड़ी ने करी रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ, कहा मैदान में शांत रहते है धोनी की तरह…

0
59

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय देश में कोरोना के कारण लॉकडाउन जारी है। इस दौरान खेल की सभी गतिविधियां पूर्णत बंद है। ऐसे में कई खिलाड़ी अपना समय परिवार के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी ज्यादा व्यतीत कर रहे है। बहरहाल इसी बीच बता दें कि सुरेश रैना भारतीय टीम के बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज हैं।

सुरेश रैना ने क्रिकेट के मैदान में बल्लेबाजी से ही नहीं बल्कि गेंदबाजी और फील्डिंग से भी टीम इंडिया को विजयी बनाने में अहम योगदान दिया है। बहरहाल इसी बीच हाल ही में सुरेश रैना ने टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि रोहित की बल्लेबाजी करने की कला काफी अलग और शानदार है।

इसी के साथ सुरेश रैना ने रोहित शर्मा की कप्तानी की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा रोहित की कप्तानी पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी से मिलती जुलती है। साथ ही उन्होंने कहा कि हिटमैन रोहित शर्मा का शांत स्वाभाव और उनकी खिलाड़ियों को प्रेरित करने की क्षमता धोनी के समान है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा का कप्तानी में भी शानदार रिकॉर्ड है। ​रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने कई अहम मुकाबलों में जीत हासिल की है। बता दें कि सुरेश रैना कैप्टन कूल यानी महेन्द्र की कप्तानी में आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स में साथ खेलते है।