प्रदेश सरकार ने मजबूर किया राज्य प्रयोगशाला सहायकों को भीख मांगने पर…

0
42
राज्य प्रयोगशाला सहायकों ने मांगी भीख

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। करोना संक्रमण काल के बीच राजस्थान प्रयोगशाला सहायकों ने आज झोली फैलाकर और कटोरे से भीख मांगकर राजस्थान सरकार से भर्ती प्रक्रिया को शीघ्र करने की। राजस्थान प्रयोगशाला सहायक के अध्यक्ष पप्पू ने बताया कि सरकार प्रयोगशाला सहायकों की 2018 की भर्ती नहीं कर रही है, जिसके चलते सभी परेशान हैं।  उन्होंने सरकार को चेताने हेतु यह अनोखा प्रदर्शन कर मांग की, कि भर्ती प्रक्रिया 2018 को जल्द से जल्द निपटाया जाए अर्थात पूर्ण किया जाए। साथ ही कहा कि सरकार जल्द से जल्द भर्ती प्रक्रिया को पूरी करें।

जिला अध्यक्ष का कहना है कि लगातार प्रदर्शन के बाद भी सरकार उनकी मांगों पर कोई विचार नहीं कर रही थी। जिसके चलते उन्होंने आज प्रदर्शन किया। सभी कुल 1534 पदों की भर्ती के लिए सरकार से मांग की तथा साथ ही बताया कि भर्ती प्रक्रिया के पूर्ण न होने की स्थति में सभी प्रयोगशाला सहायकों को अपना जीवन यापन करके के लिए इसी प्रकार ही भीख मांगनी पड़ सकती है।

बता दें कि इस महामारी के चलते सभी अस्थायी कर्मीयों के हालत दिन ब दिन बहुत बुरे होते जा रहे है। आज भीख मांगने पर मजबूर ये सभी इससे निचे ओर कहा जाये। सभी ने शांतिपूर्वक अपना विरोध दर्ज करवाया तथा साथ ही प्रशासन को अपनी समस्याओं से अवगत करवाया।