आईपीएल 2021 में इस टीम से खेलना चाहते हैं श्रीसंत, साथ ही इस कप्तान…

0
126

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत आईपीएल में मैच फिक्सिंग के कारण करीब सात सालों से क्रि​केट से दूर है। लेकिन अब सितंबर में श्रीसंत पर से आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से प्रतिबंध हटने वाला है।

इसी के साथ अब ऐसा माना जा रहा है कि तेज गेंदबाज श्रीसंत एक बार फिर से मैदान में गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे। जानकारी के अनुसार वह रणजी के इस सीजन में केरल की टीम में भी शामिल हो गए है। साथ ही श्रीसंत ने ईच्छा जाहिर करी है कि वो आगामी 2021 के आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से मैदान में उतरना चाहते है।

इसके अलावा श्रीसंत ने कहा कि अगर हो सका तो मैं टीम इंडिया में अपने कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी की नेतृत्व में खेलना पसंद करेंगे। हाल ही में इंस्टाग्राम लाइव में उन्होंने कहा, “मैं निश्चित तौर पर अपना नाम आईपीएल-2021 की बोली में रखूंगा। मैं मुंबई इंडियंस के अलावा धोनी भाई के नेतृत्व में या रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ खेलना भी पसंद करूंगा। बता दें कि श्रीसंत धोनी की कप्तानी में 2007 का टी20 और 2011 का सी​मित ओवर का विश्वकप खेल चुके है। विश्वकप जीताने में श्रीसंत ने अहम भूमिका निभाई थी।