पीएम मोदी को मिला सोनिया गांधी का साथ कहा-हम आपके साथ, और दिए ये सुझाव…

0
70
soniya pm modi

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। भारत में भी कोरोना वायरस का कहर अब बढ़ता ही जा रहा है। आज पूरा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ एक होकर हिमालय पर्वत की तरह खड़ा हो गया। जिससे कि जल्दी से जल्दी से महामारी से निपटा जा सके। इस खतरनाक स्थिति से निपटने के लिए आज पीएम मोदी के साथ विपक्षी पार्टियां एकजूट हो गई है।

बहरहाल इसी बीच कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन का स्वागत किया है। बता दें कि हाल ही में सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को एक पत्र लिखा जिसमें 21 दिन के लॉकडाउन को स्वागत योग्य कदम करार दिया है। साथ ही कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया ने कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में कांग्रेस सरकार के साथ मजबूती के साथ खड़ी है। इस के अलावा उन्होंने पीएम मोदी को इस समस्या से निपटने के लिए कुछ सुझाव भी दिए। नौकरीपेशा लोगों को राहत देने के लिए ईएमआई पर 6 माह तक रोक लगाने की मांग की है। लोगों के ब्याज भी बैंकों द्वारा माफ करने का सुझाव दिया है।

साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम से आग्रह किया कि कोरोना वायरस से लड़ रहे चिकित्साकर्मियों के लिए एन-95 मास्क एवं दूसरे सभी स्वास्थ्य सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराए जाएं। उन्होंने कहा कि मजदूरों और गरीबों को राहत देने के लिए न्याय योजना लागू करके उनके खातों में सीधी आर्थिक मदद भेजी जाए। इसके अलावा भी सोनिया ने अपने पत्र करीब 8 मुद्दों पर जोर दिया।