स्मृति ईरानी ने इस प्रकार देशवासियों से जागरूक रहने के लिए करी अपील, आप भी देंखे!

0
172
Smriti Irani

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में इस समय कोरोना का प्रभाव अपना असली रूप दिखाने लग गया है। दिन प्रतिदिन कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में बड़ा ईजाफा होता नजर आ रहा है। देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 11000 के पार पहुंच गया है। वहीं मरने वालों की संख्या में अब धीरे धीरे ईजाफा हो रहा है। अब तक लगभग 300 से ज्यादा मौते इस खतरनाक वायरस से हो गई है। इसी बीच देश की बड़ी बड़ी ​हस्तियां चाहे वो खिलाड़ी हो, बिजनेसमैन हो या फिर राजनेता सभी देशवासियों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर रहें है। अब इस कड़ी में एक और हस्ति जुड़ गई है।

जानकारी के मुताबिक हाल ही में छोटे पर्दे की कलाकार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी देशवासियों से लॉकडाउन की पूरी तरह से पालन करने की अपील करती हुई नजर आ रही है। स्मृति ईरानी ने इसके लिए अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर विडियो शेयर किया। केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने प्रसिद्ध धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी का प्रयोग करते हुए लोगों को जागरूक करने की अपील की। इस विडियो में स्मृति अपने प्रसिद्ध धारावाहिक के थीम सॉन्ग का प्रयोग करती हुई नजर आ रही है। जिसमें वो दरवाजा बंद करती हुई दिखाई दे रही है।

साथ ही स्मृति ने ये जागरूकता विडियो शेयर करते हुए इसके साथ शानदार कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा ​है कि सास हो या बहू, घर पर रहिए स्वस्थ रहिए। क्योंकि सास भी बहुत स्मार्ट थी। लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा के लिए उसने किसी भी मेहमान को घर में आने से मना कर दिया है। बहरहाल स्मृति ईरानी ने आतिश और हम है कल आज और कल से छोटे पर्दे पर अपनी शुरूआत की थी। लेकिन उनको स्टार प्लस पर प्रसारित फै​मेली ड्रामा क्योंकि सास भी बहू से प्रसिद्धि मिली थी। लेकिन छोटे पर्दे की इस स्टार ने बाद में भारतीय जनता पार्टी को चुन लिया और छोटे पर्दे को बाय बाय कर दिया। गौरतलब है कि स्मृति ईरानी अपने शानदार बयानों के कारण भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती है। बता दें कि देश में जारी लॉकडाउन के त​हत बॉलीवुड के कई स्टार ने दिहाड़ी मजदूरों की सहायत के लिए आर्थिक मदद की है। देश में आज से लॉकडाउन 2.0 शुरू हो गया। इसकी अवधि 3 मई तक की है। पीएम मोदी ने हाल ही में देश में बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान किया है।