कांग्रेस छोड़ अब सिद्धू इस पार्टी में कर सकते है एंट्री…!

0
133

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। पंजाब सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारी मिल रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू अब कांग्रेस में ना लौटकर अन्य पार्टी में शामिल हो सकते है।

सूत्रों के अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी में एंट्री मार सकते है। गौरतलब है कि हाल ​ही में दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू की कांग्रेस के एक ​वरिष्ठ नेता के साथ बैठक हुई थी। ये बैठक सिद्धू को मनाकर वापस पार्टी में लाने के लिए थी। लेकिन बैठक में सिद्धू ने यह कहते हुए सरकार में शामिल होने से इनकार कर दिया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को उन पर विश्वास नहीं है। इससे अब ये कयास लगने शुरू हो गए हैं कि सिद्धू कांग्रेस का दामन छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव कांग्रेस ने नवजोत सिंह सिद्धू को स्टार प्रचारक लिस्ट में शामिल किया था। लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने इस दौरान एक भी सभा को संबोधित नहीं किया था और ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे कि सिद्धू ने ऐसा आप में एंट्री मारने के लिए किया। गौरतलब है कि पंजाब में दो साल बाद मुख्यमंत्री के चुनाव होने वाले है और ऐसे में सिद्धू वहां लोकप्रिय चेहरा हो सकता है।