मुंबई। पॉप्युलर टीवी ऐक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ को हार्ट अटैक आया हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला रात को दवाई लेकर सोए थे। लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी फिलहाल मुबंई के कूपर अस्पताल में है। बताया जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम वहीं पर किया जाएगा।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री को शॉक लगा है। वह हाल ही शहनाज गिल के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी नजर आए थे।

बालिका वधु में शिव के किरदार से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था। वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे।

सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी। इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे। उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था।

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था।

टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड का भी रुख किया। साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए। इसी साल उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

0adc63ee 0c38 4089 a841 746468f58023 1