कोरोना इफेक्ट: गब्बर ने धोए कपड़े और गाया ये गाना, आप भी देंखे यहां…

0
67
Shikhar Dhawan

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय सारी दुनिया कोरोना वायरस जैसी खतरनाक महामारी के दौर से गुजर रही है। कोरोना वायरस का असर अब भारत में भी साफ नजर आने लगा है। अब तक देश में करीब 500 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित पाए गए है। वहीं मरने वालों की संख्या भी 10 से ज्यादा पहुंच गई है। हालांकि देश की सरकार ने इस महामारी को रोकने के लिए सख्त कदम उठाए है।

Katrina Kaif

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस खतरनाक ​बीमारी से लड़ने के लिए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। पीएम मोदी के इस आदेश की पालना करते हुए सभी राज्यों की सरकारें भी उनका पूर्ण सहयोग दे रही है। वहीं कई राज्यों में धारा 144 लागू की गई है। लॉकडाउन के तहत लोग अब घरों मे ही रहेंगे। कोरोना के कारण अब तमाम तरह के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया। वहीं कोरोना के प्रभाव से बचने के लिए बॉलीवुड के स्टार ने भी शूटिंग आदि कर दी है और घर पर भी अपना समय बीता रहे है। हाल ही में कैटरीना भी घर की रसोई में बर्तन धोते नजर आई। बहरहाल अब ये नजर खेल दुनिया के लोग भी घर पर ही अपना समय व्य​तीत कर रहे है और सोशल मीडिया पर एक्टिव होते नजर आ रहे है।

हाल ही में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन लॉकडाउन के चलते घर पर ही नजर आएं। इस दौरान धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। शिखर धवन इस विडियो में कपड़े धोते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी मेकअप कर रही हैं। इस दौरान विडियो में ‘जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं आफत गले पड़ी है उसको निभा रहा हूं।’ गाना भी बज रहा है। गौरतलब है कि गब्बर अक्सर सोशल मीडिया पर विडियो शेयर करते रहते है। वहीं बता दें कि कोरोना के चलते फिलहाल आईपीएल 2020 को भी स्थगित कर दिया गया है।