गब्बर के घर आया अब नया मेहमान!…सोशल मीडिया पर ऐसे दी जानकारी

0
91

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर गब्बर बल्लेबाज शिखर धवन का जिस दिन बल्ला चलता है, फिर चाहे उनके सामने दुनिया का कोई भी दिग्गज गेंदबाज हो वो उसकी धज्जियां उड़ाने में बिल्कुल भी नहीं चुकते है। बहरहाल इसी बीच शिखर धवन के फैंस के लिए एक खुशी की खबर आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि हाल ही में गब्बर और उनकी पत्नी आएशा ने दो डॉग्स को गोद लिया है। धवन ने हाल ही में अपने डॉग्स की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, इन दो क्यूटीज को अडॉप्ट किया है। क्लोए और वैलेंटाइन हमारे दो नए फैमिली मेंबर्स। एक तस्वीर में धवन इन डॉग्स की पीठ पर हाथ फेरते हुए दिख रहे हैं।

Shikhar Dhawan

बहरहाल बता दें कि इन दिनों शिखर धवन लॉकडाउन के कारण अपने परिवार के साथ समय बीता रहे है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर सबसे अधिक समय व्यतीत कर रहे है और अपने फैंस के मनोरंजन के लिए समय समय पर हंसी मजाक पोस्ट शेयर की। साथ ही बता दें कि देश में इन दिनों घातक महामारी कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है। इसके चलते देश में अभी सभी प्रकार की खेल गतिविधियों पर रोक लगाई हुई है। हालांकि देश में इन दिनों अनलॉक लागू है और कुछ क्रिकेटरों ने आउटडोर ट्रेनिंग शुरू की है, लेकिन अभी ज्यादातर क्रिकेटर्स घरों में ही फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं।